Veena malik

मुंबई। आजकल ये सब हसीनाएं बॉलीवुड की ओर रुख कर रही हैं। पर वीना मलिक के तेवर देखने लायक है। यह तो तब है जब मोहतरमा की फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है। पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक आजकल सीधा निशाना पोर्न स्टार सनी लियोन, पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा पर साध रही हैं।

हुआ यूं कि वीना ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं पोर्न स्टार नहीं हूं। इस स्टेटमेंट से तो ये ही लगता हैं कि वीना अपना कंपटीटर सनी लियोन को मान रही हैं। वीना मलिक ने कहा कि अगर मैं किसी फिल्म में स्क्रीन पर किस कर रही हूं या बिकनी पहन कर फोटो शूट करा रही हूं तो मैं कोई अकेली ऐसी नहीं हूं जो ऐसा कर रही हूं। तमाम ऐसी ए लिस्टर हीरोइन हैं जो इस तरह करती हैं। 

आगे वीना कहती है मुझे समझ नहीं आता कि मुझे टारगेट क्यों बनाया जाता है। मुझे शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे क्यों समझा जाता है। मैं पोर्न स्टार नहीं हूं। मैंने कभी न्यूड फोटो शूट नहीं कराए हैं। बैकलेस सीन और न्यूड फोटो शूट में फर्क होता है। पता नहीं क्यों लोग मेरी इन लोगों से तुलना करते हैं।

वीना ने कहा कि मुझे इसलिए भी निशाना बनाया जाता है क्योंकि मैं पाकिस्तान से हूं। हाल ही मैंने सरबजीत केस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी, उस पर भी सोशल नेटवर्किंग साइट पर लोगों ने बुरे-बुरे कमेंट दिए। मैं उन्हीं मुद्दों पर बोलती हूं जिनके बारे में मैं ज्यादा महसूस करती हूं। अगर दोनों देशों के बीच शांति रहे तो मुझे ज्यादा खुशी होगी।

 

loading...

LEAVE A REPLY