जोहानिसबर्ग। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने मेजबान टीम के प्रदर्शन पर हैरानी जताई है।

पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में 215 रन बनाकर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीतने वाले भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने कहा कि भारतीय टीम इस बात को लेकर हैरान है कि दक्षिण अफ्रीकी टीम ने मैच के अंतिम क्षणों में जीत के लिए संघर्ष क्यों नहीं किया? उन्होंने कहा कि सच कहूं तो इसको लेकर हर कोई हैरान था। हमने सोचा नहीं था कि दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज रन बनाना छोड़ देंगे। वे एक ओवर में आठ रन बना रहे थे। फिलेंडर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे और वह रन बना सकते थे। हमने फिलेंडर को पहले भी बल्लेबाजी करते देखा है।

कोहली ने कहा कि हमे नहीं पता कि क्या हुआ। हमारी अपनी रणनीति विकेट लेने की थी, लेकिन द. अफ्रीकी खिलाड़ी रन नहीं बनाना चाहते थे, जो हमारे लिए हैरानी भरा था। उन्होंने कहा कि आखिरकार यह टेस्ट मैच बड़ा ही रोमांचक था। फिर भी पिछले चार दिनों तक यह मैच दोनों टीमों के लिए संघर्षपूर्ण और उतार चढ़ाव भरा रहा। गौरतलब है कि भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया पहला टेस्ट मुकाबला ड्रॉ हो गया।

loading...

LEAVE A REPLY