पटना : राजधानी पटना में शुक्रवार को फैशन का जलवा देखने को मिला. दरअसल देश की प्रतिष्ठित एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया – 2017 का बिहार ऑडिशन शुक्रवार को पाटलिपुत्र स्थित पी एंड एम मॉल में किया गया.

 

इस ऑडिशन में बिहार के सभी जिलों से करीब 80 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया. ऑडिशन के पहले राउंड में जजेज द्वारा बेहतरीन 26 प्रतिभागियों को चुन कर उन्हें दूसरे राउंड के लिए चयनित किया गया.  वही दूसरे राउंड में 6 प्रतिभागियों का चयन किया गया जिसमें ऐश्वर्या मिश्रा, साक्षी गुप्ता, शाम्भवी, नेहा झा, प्रियंका कुमारी व तनुश्री ने अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन कर तीसरे राउंड में पहुँची.

 

इस अवसर पर कार्यक्रम में बतौर अतिथि उपस्थित प्रसिद्ध निर्माता व अभिनेता विशाल वर्मा ने कार्यक्रम के अंत में तनुश्री, प्रियंका कुमारी एवं नेहा झा के नामों की घोषणा की जिन्हें बिहार सेएफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया – 2017 के लिए चुना गया.

 

निर्णायक विशाल वर्मा ने कहा की एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया – 2017 के लिए भारतके 30 राज्यों में ऑडिशन आयोजित कर प्रतिभागियों का चयन किया जा रहा है. उन्होंने कहा की बिहार से चुनी गई तीनों प्रतिभागियों – तनुश्री, प्रियंका कुमारीएवं नेहा झा को ईस्ट जोनल ताजपोशी समारोह के लिए गोल्डन टिकट प्रदान किया है जिसमें उन्हें आगामी 28 मार्च 2017 को कलकत्ता के स्विस होटल में सम्मानित किया जाएगा.

 

एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया – 2017 का ग्रैंड फिनाले जून में मुम्बई में किया जाएगा जिसमें 13 राज्यों के प्रतिभागी अपनेराज्यों का प्रतिनिधित्व करेंगे. कार्यक्रम के अंत में बिग बाजार के स्टोर मेनेजर संतोष यादव ने तीनों प्रतिभागियों को गुलदस्ता व 500 रूपए के गिफ्ट वाउचरउपहार स्वरुप प्रदान किया एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की | कार्यक्रम में उपस्थित सैकड़ों दर्शकों ने प्रतिभागियों के हौसला बढ़ने का काम किया.

loading...

LEAVE A REPLY