बिहार  : पश्चिमी चंपारण जिले में तीन मासुम बच्चों की जिंदगी अग्नि की भेंट चढ़ गयी. यह हृदय विदारक घटना जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत कदमवा गांव में घटित हुई है. जानकारी के अनुसार एक मकान में लगी आग से झुलसकर 3 बच्चों की मौत हो गई है. घटना सोमवार की रात करीब दस बजे की बताई जा रही है. स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया.

जानकारी के अनुसार कदमवा निवासी शेख गुड्डू सोमवार की रात खाना खाने के बाद अपने तीनों बच्चों को घर में सुला दिये. इसके बाद वे अपनी पत्नी के साथ गांव में ही स्थित अपने पिता शेख मुजम्मिल के घर चले गए. इतने ही देर में अचानक गुड्डू के मकान में आग लग गई. परिजन व ग्रामीण जबतक दौड़कर आते तबतक आग ने उनके पूरे घर को अपने चपेट में ले लिया.

मकान के अंदर सो रहे शेख गुड्डू की बड़ी बेटी 5 साल की अफसाना, 3 साल का बेटा इरशाद व तीन माह का दूसरा पुत्र दिलशाद झुलस गए. ग्रामीण जबतक आग बुझाते तब तक तीनों ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया था. घटना को लेकर पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है. तीनों बच्चों की मौत से पूरा गांव सदमे में है. हॉलाकि स्थानीय प्रशासन की ओर से अभी इस मामले में कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है.

loading...

LEAVE A REPLY