पटना : पटना में एक महिला को घर से उठा कर उसके साथ कई लोगों ने अश्लील हरकत की. मामला राजधानी के फुलवारीशरीफ इलाके के गोनपूरा मुसहरी का है. इलाके के धूपार्चक नहर पर महादलित महिला को गुरुवार की रात छह लोगों ने उठाया और घटना को अंजाम दिया. महिला नहर के पास ही नग्न अवस्था में काफी देर तक पड़ी रही, जब उसे होश आया तो खुद को नग्न अवस्था में देखकर रोते-रोते वो किसी तरह उसी हालत में पहुंची. घर का दरवाजा महिला के 12 वर्षीय बेटे ने खोला और अपनी मां को उस हालत में देखकर रोने लगा.

 

इस मामले में पीड़िता के बयान पर फुलवारीशरीफ थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना को अंजाम देने वालों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. इस बारे में फुलवारीशरीफ थाना प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी करने के लिए इलाके में छापेमारी तेज कर दी गयी है. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

 

6 लोगों को बनाया है नामजद

इधर मामले में पीड़ित महिला ने थाने में दर्ज कराये बयान में 6 नामजद आरोपियों द्वारा उसके साथ अश्लील हरकत करने की बात कही है. इससे पहले उसने पड़ोसियों के सामने रेप किये जाने की बात कही थी. पीडिता के इन दोनों बयानों से मामला उलझ गया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार इसका कारण पीड़िता को डराया-धमकाना जाना भी हो सकता है.

 

दबंग देते थे धमकी, सड़क पर आये लोग

दलित महिला के साथ हुई इस तरह की घटना की खबर जैसे ही शुक्रवार को स्थानीय लोगों को लगी, वे घटना के विरोध में सड़क पर आ गए. इसे लेकर शुक्रवार को भाकपा माले के नेताओं ने विधायक महबूब आलम और विधायक सुदामा प्रसाद के नेतृत्व में विरोध मार्च निकाला. बताया जाता है कि इलाके के दबंग पहले से मुसहरी खाली करने की बात कहते थे और न ही खाली करने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी देते थे. उधर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
loading...

LEAVE A REPLY