पटना : हाजीपुर के पाया नंबर 34 के पास हाइवा (ट्रक) गाड़ी रेलिंग  तोड़ कर गंगा नदी में गिर गई.  दुर्घटना की  सूचना के बाद एन डी आर एफ़ की टीम और स्थानीय मछुआरों(गोताखोर ) हाइवा गाड़ी और उसके चालक की तलाश में जुट गए. गंगा की गहराई वाले स्थान में गिरने के कारण गाड़ी और चालक की तलाश करने में टीम को  परेशानी हो रही है.
बताया जाता है कि बीती रात तेज रफ़्तार से आ रही हाइवा गाड़ी गांधी सेतु के पाया नंबर 34 (हाजीपुर) के पास रेलिंग तोड़ते हुए गंगा नदी में जा गिरा . खलासी और चालक की खोज में जुटी NDRF की टीम अब तक उन्हें तलाशने में असफल रही है.

 

आपको बता दें कि गांधी सेतु पर अक्सर बड़ी व छोटी घटनाएं  घटित होती रहती हैं. हाल ही में गांधी सेतु पर एक कार में आग लग गई थी. तो कुछ ही दिन पहले  गांधी सेतु पर ही एक दर्दनाक हादसे में महिला की मौत हो गयी जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था. घटना एक बेकाबू बस के द्वारा बाइक में टक्कर मारने की वजह से हुई.

 

जानकारी के अनुसार हादसा गांधी सेतु के बिस्कोमान गोलंबर के पास हुआ. मुजफ्फरपुर की ओर से आ रहे बाइक सवार दंपति को एक बेकाबू बस ने टक्कर मार दी थी . टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर बैठी महिला उषा गुप्ता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी.

 

वहीं कुछ महीने पहले भी  दो ट्रकों की आपसी भिडंत में एक ट्रक गंगा में जा गिरा था जिसके बाद ड्राईवर की डूबने से मौत हो गई थी.  कुछ महीने पहले पटना सिटी के व्यवहार न्यायालय के नजदीक गांधी सेतु पुल पर एक प्लेट धंस गया था. इस वजह से बड़े वाहनों का परिचालन  बाधित हो गया था.

LEAVE A REPLY